दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद IB कर्मी का शव चांदबाग से बरामद

दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद IB कर्मी  का शव चांदबाग से बरामद
File image

नई दिल्ली:

CAA के प्रदर्शन के बीच दिल्ली में हिंसा देखने को मिली, इस हिंसा में अबतक कईयों की जानें जा चुकी हैं । इनमें से एक खुफिया विभाग के कर्मी अंकित शर्मा की भी जान चली गई। दरअसल बुधवार को आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) के कर्मी अंकित का शव चांदबाग पुलिया पर नाले के किनारे मिला, बताया जा रहा है कि 25 साल के अंकित की हत्या पथराव के दौरान की गई है।

IB कर्मी  का शव चांदबाग से किया गया बरामद

बता दे आरोप है कि मंगलवार को शाम में जब अंकित ड्यूटी से घर लौट रहे थे, तभी चांद बाग़ पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी हॉस्पिटल में भेज दिया है। अंकित के परिवार वालों ने मंगलवार से ही उनकी तलाश शुरू कर दी थी। अंकित के पिता ने समर्थकों पर हत्या का आरोप लगाया है,‛ उन्होंने कहा की पथराव के साथ-साथ अंकित को गोली भी मारी गई है।’ बता दें अंकित के पिता रविंद्र शर्मा भी आईबी में हेड कॉन्स्टेबल है। 

हालात को काबू करने के लिए पुलिस को दी गई पूरी छूट

दिल्ली के हालात को काबू में लाने के लिए दिल्ली पुलिस को पूरी छूट दी गई है, वहीं दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में फैली हिंसा को संभालने की जिम्मेदारी अजीत डोभाल को दी गई है। दिल्ली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, सरकारी सूत्रों के मुताबिक अजित डोभाल को दिल्ली में हो रही हिंसा पर काबू करने की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। अजीत डोभाल एक राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार है, इसके साथ ही वह प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रिमंडल को हालात के बारे में जानकारी देंगे।