नेहा कक्कर से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी , किया बड़ा खुलासा

नेहा कक्कर से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी , किया बड़ा खुलासा
File image

नई दिल्ली:

 बॉलीवुड की जानी-मानी  सिंगर नेहा कक्कर के ब्रेकअप को काफी वक़्त हो गया है. नेहा कक्कर फिल्म (यारियां) के हीरो हिमांश कोहली के साथ कई साल तक प्यार में थी। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद भी करते थे। दोनों का एक गाना (Oh humsafar) भी काफी वायरल हुआ था, लेकिन दोनों के अचानक ब्रेकअप हो जाने से कई सवाल खड़े हुए थे।

नेहा से ब्रेकअप पर हिमांशु ने किया बड़ा खुलासा 

नेहा तो अक्सर अपने ब्रेकअप पर सोशल मीडिया पर दुखी नज़र आती थीं लेकिन हिमांश कोहली ने इस पर कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब हिमांश कोहली ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है, एक इंटरव्यू देते हुए कहा मैंने अबतक ब्रेकअप पर कुछ नहीं कहा था और लोग मुझे गलत समझ रहे थे। हिमांश ने आगे कहा वो नेहा कक्कर से शादी करना चाहते थे। साथ ही साथ यह भी बताया कि नेहा कक्कर ने उनसे खुद ब्रेकअप किया था।

हिमांश कोहली ने बताया कि नेहा कक्कर इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं, और उन्होंने खुद मुझसे ब्रेकअप करने को कहा। हिमांश ने आगे कहा नेहा कक्कर अपने एक टीवी शो में रोई भी थीं और सभी को यकीन हो गया था कि मैं गलत हूँ। ये सबकुछ देख कर एक बार तो मैंने या सोचा की मैं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के अपनी बात कहूँ , लेकिन फिर सोचता था की ये वही लड़की है जिससे मैं प्यार करता था।