दिल्ली में हुई हिंसा पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, कहा दिल्ली में ऐसा माहौल बनाया जा रहा जिससे

दिल्ली में हुई हिंसा पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, कहा दिल्ली में ऐसा माहौल बनाया जा रहा जिससे
File image

नई दिल्ली:

बीते कुछ दिनों से (CAA) नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन चल रहा था, और अब इस कानून के  विरोध और समर्थन करने वाले एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। इस विरोध के चलते मौजपुर, चांदबाग, भजनपुर, जाफराबाद जैसे इलाकों में पत्थरबाजी भी देखने को मिल रही है।

 इन सभी हिंसा को लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती जावेद अख्तर ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा, ‛ दिल्ली में हिंसा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है और सभी कपिल मिश्रा सामने आते जा रहे हैं।' इसके साथ ही जावेद अख्तर ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‛ दिल्ली में ऐसा माहौल बनाया जा रहा है, जिससे दिल्ली वासियों को यह यकीन दिलाया जा सके की ये सभी हिंसा (CAA) विरोध प्रदर्शन की वजह से हो रही है।'

दिल्ली हिंसा की दर्दनाक तस्वीरें

(CAA) के विरोध प्रदर्शन के बीच हुई हिंसा में मोहम्मद फुरकान नाम के एक शख्स की गोली लगने से जान चली गई, इसके साथ-साथ भजनपुर के पास चांदबाग में रतनलाल नाम के हेड कॉन्स्टेबल की भी मौत हो गई। वहीं इस हिंसा में शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए, गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानों और कई गाड़ियों में भी आग लगा दी गई।