जेएनयू के छात्र पर केस दर्ज, देशद्रोह का आरोप, जाने क्या हुआ ऐसा कि...

जेएनयू के छात्र पर केस दर्ज, देशद्रोह का आरोप, जाने क्या हुआ ऐसा कि...
File image

नई दिल्ली:

 सीएए को लेकर देश भर में चल रहे आंदोलन के बीच (जेएनयू) के छात्र नेता शरजील इमाम को गिरफ्तारी करने की ख़बरें सामने आ गई हैं। शरजील पर भड़िक भाषण देने का आरोप लगा है, शरजील की गिरफ़्तारी के लिए अलीगढ़ पुलिस दिन रात कोशिश करती है।

दरअसल शरजील का एक वीडियो बास से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अलीगढ़ पुलिस सरजील को ढूंढने में लग गई है। पुलिस का कहना है कि शरजील अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन जल्द ही उसको ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शरजील पर देश द्रोही का केस दर्ज कर लिया गया है।

जेएनयू के छात्र शारजील ने सीएए कानून के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर देशद्रोह का आरोप लगाया

वायरल वीडियो में शरजील यह कहते हुए दिख रहा है कि हमारी ख्वाहिश और आरजू है कि दिल्ली में चक्का जाम हो बल्कि दिल्ली ही नहीं पूरी दुनिया में चक्का जाम हो। शरजील यहीं नहीं रुका उसने आगे वीडियो में यह भी कहा कि यूपी के शहरों में मुसलमानों की संख्या 30 फ़ीसदी से ज्यादा है अरे भाई शर्म करो, 30 फीसदी है तो शहर चल क्यों रहा है।

 शरजील आगे वीडियो में यह भी कहता हुआ दिखा रहा है, कि क्या मुसलमानों में इतनी हैसियत भी नहीं कि उत्तर भारत के शहरों को बंद किया जा सके। शरजील पर दिल्ली, अलीगढ़ और असम में एफआईआर कर दिया गया है।
कुछ समय पहले भी आरजील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह असम को अलग करने और भड़काऊ भाषण देता हुआ दिख रहा था।