मुंबई से पुणे के रास्ते में शबाना आजमी का एक्सीडेंट, कार में जावेद अख्तर भी थे मौजूद जाने हादसे की अपडेट

मुंबई से पुणे के रास्ते में शबाना आजमी का एक्सीडेंट, कार में जावेद अख्तर भी थे मौजूद जाने हादसे की अपडेट
File image

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री और गायक-शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आज़मी एक्सीडेंट हो गया है। यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर कोल्हापुर के पास हुआ। जिस कार में अभिनेत्री सवार थी उस कार की टक्कर ट्रक से हो गई| खबर है कि यह एक्सीडेंट मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ|  कार में अभिनेत्री के साथ जावेद अख्तर भी मौजूद थे। 

शबाना आज़मी का एक्सीडेंट

             हादसे के बाद शबाना आजमी को कार से निकाला

इस दुर्घटना में शबाना आजमी को नाक में काफी चोट आई है। उन्हें मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। रायगढ़ पुलिस के अनुसार शबाना आजमी के साथ-साथ उनके ड्राइवर को भी काफी चोट आई है। हालांकि जावेद अख्तर को कोई चोट नहीं आई है।  अस्पताल में शबाना आजमी का इलाज चल रहा है| पर इस दुर्घटना से शबाना आज़मी काफी शौक में है|  उनकी हालत अभी स्थिर है।

शबाना आज़मी का कार एक्सीडेंट

                     ट्रक से टककर होने पर कार क्षतिग्रस्त

शबाना आजमी की कार ट्रक से टकराने की वजह से काफी डैमेज हो गई है।  शबाना आजमी का कार से टक्कर होते ही या खबर सोशल मीडिया पर फैल गई है| जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में जावेद अख्तर का बर्थडे था। जिसे मुंबई के ताज होटल में मनाया गया था।  जावेद अख्तर ने अपने 75वें जन्मदिन को 16 जनवरी और 17 जनवरी को दो पार्टियां करके मनाया। जिनमें 16 जनवरी की पार्टी पुराने दिनों की याद में रेट्रो थीम पर थी।